New BMW 320d Reviews | नई बीएमडब्ल्यू 320डी
नई बीएमडब्ल्यू 320डी ने ड्राइविंग का एक भी आनंद नहीं खोया है और बवेरिया ने दिखाया है कि उनके पास वास्तव में एक निश्चित ड्राइविंग मशीन देने के लिए सामान है। जबकि नए मानकों में कुछ बदलावों की आवश्यकता है, क्या नए 3 में प्रतिरोध है?
कॉर्नर-कटिंग एक विशेषज्ञता है लेकिन आप इसे देखें। चाहे इसमें शिल्पकार, पत्थर तराशने वाला या कार निर्माता शामिल हो, सही परिणाम प्राप्त करना पूरी तरह से एक कारीगरी है। यह चिकना और सटीक होना चाहिए, फिर भी तेज होना चाहिए। इसके अलावा, जो मैं आपको बताने जा रहा हूं, उसके लिए खुद को तैयार करें, नई 3 सीरीज के साथ, बीएमडब्ल्यू ने निष्पादन और देखभाल के लिए मौजूदा मानकों को बढ़ा दिया है, खासकर कर्व्स में।
नई G20 सातवें-आयु 3 श्रृंखला की कल्पना एक प्रभावशाली दुनिया में की गई थी। नहीं, यह इलेक्ट्रिक नहीं है, फिर भी यह कुछ गंभीर नए उपकरण लाता है और प्रोग्रामिंग के साथ जा रहा है जो इसे और आगे ले जाता है और इसे अगले दस वर्षों के लिए तैयार करता है। नई बीएमडब्लू 320डी के साथ, बवेरियन प्रमुख ने प्रभावशीलता की ओर रुख किया है, फिर भी इसके अलावा अपने सभी चंचल खेल अपव्यय हथियार को और भी सम्मानित किया है और यह सुनिश्चित करने के लिए एक ताज़ा भंडार दिया है कि सल्वो अवशेषों में विपक्ष को छोड़ देता है।
हालांकि, सबसे पहले, स्टाइल। बीएमडब्ल्यू 320डी एक तेज, वर्तमान दिखने वाला वाहन है और, इस लक्ज़री लाइन ढोंग में, इसे क्रोम ट्रिम का एक बड़ा सौदा मिलता है। किडनी-ग्रिल्स में डायनेमिक वेंट्स शामिल होते हैं जो स्थिति के आधार पर कूलिंग और कम हॉल्ट दोनों का मार्गदर्शन करते हैं। एलईडी हेडलैम्प्स अचूक दिखते हैं और तारों वाली शामों पर भी उसी तरह काम करते हैं जैसे तूफान के दौरान मंद रातों में। लंबी, हाइलाइट की गई टोपी अनुदैर्ध्य मोटर प्रदान करती है और इसकी जीवंत उपस्थिति में जोड़ती है। इसमें अतिरिक्त रूप से धुंध रोशनी और बाएं और दाएं के लिए मुफ्त स्टॉपिंग लाइट शामिल हैं। चार-प्रवेश मार्ग प्रोफ़ाइल सभी 3 है। दो एंट्रीवे वर्तमान में 4 सीरीज स्पेस हैं। व्हील-कर्व्स 225/50 R17 इलास्टिक के ऊपर और परे 17-इंच के पहियों को पैक करते हैं। सुडौल पूंछ में एक तरह का एक जोड़ा और बहुत पतला, तीन-परत वाला टेल-लाइट बंच मिलता है जो उन घटकों में से हैं जो इसे नए 3 के रूप में चिह्नित करते हैं। यह बड़ा हो गया है; ठीक वैसे ही जैसे आजकल सभी नए वाहनों के साथ होता है।
वर्तमान में, संख्या के लिए। 4,709 मिलीमीटर लंबाई में, यह पिछले F30 की तुलना में 76 मिमी लंबा है, जिसका व्हीलबेस 41 मिमी ऊपर है। चौड़ाई और स्तर सभी जगह एक-दो मिमी, साथ ही, अलग-अलग हैं, हालांकि किकर ट्रैक की चौड़ाई में अंतर है। आगे के पहिये वर्तमान में पहले की तुलना में 45 मिमी आगे अलग हैं, जबकि पिछला ट्रैक भी 21 मिमी से विकसित हुआ है। विस्तारित ट्रैक इसे बंडल के साथ शानदार व्यवहार करने में महत्वपूर्ण तत्वों में से एक है, जिसमें एड्रोइट सस्पेंशन और बाकी के साथ त्रुटिहीन डंपिंग है।
New BMW 320d New Feature | नई बीएमडब्ल्यू 320डी नई सुविधा
नई बीएमडब्ल्यू 320डी गेम्स में कई तरह के बदलाव किए गए हैं। जैसा भी हो, मोटर, हर व्यावहारिक अर्थ में, कुछ समान है। 2.0-लीटर चार-कक्ष “बी47” सुपर डीजल इकाई अपने 190 एचपी और 400 एनएम के साथ चलती है, टर्बोचार्जिंग मल्टी-स्टेज है, और सामान्य रेल प्रत्यक्ष जलसेक 2,000 बार के सबसे बड़े तनाव के साथ सोलनॉइड इंजेक्टर का उपयोग करता है। आठ-गति क्रमादेशित पिछले टायरों को चलाता रहता है। सभी बातों पर विचार किया जाता है, पैच अप हार्डवेयर अपने पूर्वज के विपरीत कुछ महत्वपूर्ण विरोधाभासों के लिए बनाते हैं। इसे फायर करें और इसे सामान्य डीजल ड्रोन नहीं मिला है। आग के रूप में अधिक मात्रा में बड़बड़ाहट शक्ति में बदल जाती है। मुख्य ड्राइव मोड, इको प्रो, कम्फर्ट और स्पोर्ट, विशेषताओं को प्रत्यक्ष रूप से समायोजित करते हैं – विशेष रूप से समूहों और चोक प्रतिक्रिया को आग लगाते हैं। प्रिंसिपल ड्राइव से शुरू हाल ही में समाप्त हो गया था, मैं क्षणिक रूप से हाई-रेज फोकस टचस्क्रीन, आसपास की लाइटिंग, वेलकम कार्पेट लाइट, विशाल सनरूफ और “हैलो, बीएमडब्ल्यू” वॉयस कंट्रोल व्यक्तिगत सहयोगी का संदर्भ दूंगा। सीटें मजबूत हैं, हालांकि मजबूत हैं – वाहन चलाते समय आवश्यकता हो सकती है, लेकिन नए 3 के रूप में आकर्षक लगता है, खासकर जब कुछ टॉमफूलरी मोड़ और मोड़ से गुजरते हुए।
गाइडिंग व्हील बीएमडब्ल्यू एम5 के समान महसूस होता है, जिसमें एक या दूसरी तरफ नाजुक टच पैड होता है। किसी भी मामले में, यह मोटा है, जिससे इसे मोड़ना आसान हो जाता है। रैक चारों ओर समायोजित है और त्रुटिपूर्ण रूप से ट्यून किया हुआ महसूस करता है। प्रत्येक आधे स्तर की सूचना पर त्वरित प्रतिक्रिया होती है। कोई वास्तविक नाटक नहीं है। फिर भी, वह मुख्य वाहन के साथ खेलने की बहुत अधिक सराहना करता है।
New BMW 320d Pros & Cons | नई बीएमडब्ल्यू 320डी पेशेवरों और विपक्ष
नई बीएमडब्ल्यू 320डी में जल्दबाज़ी शुरू करने के लिए ईको प्रो ड्राइव मोड के साथ समाप्त हो गया है। इसका मतलब है कि गैस पेडल सुन्न है। आराम में बदलें और यह आम तौर पर अपेक्षित है। फील में एक स्पष्ट अंतर है और यह उतना स्पष्ट नहीं है जितना कि बड़े F90 M5 में मोड बदलता है; एक वाहन, जो स्पष्ट रूप से निकलता था, मेरी सांसें रोक लेता था। अप्रत्याशित गति वृद्धि में थोड़ा सा भी विलंब है – उदाहरण के लिए, एक दबाव को पार करते हुए – जैसे कि आग 1,000 आरपीएम से थोड़ी अधिक पर आयोजित की जाती है। कोई सामान सूचक नहीं है; आप “डी” शो के बजाय नंबर प्राप्त करने के लिए ओरों को फ़्लिक करना चाहते हैं।
खेल में बदलाव और प्रगति स्पष्ट से अधिक है। से जाने के दौरान परिणाम निर्विवाद रूप से अधिक स्पष्ट होते हैं ईको प्रो टू स्पोर्ट, विशेष रूप से इस घटना में कि आप गैस पेडल पर रास्ते का हिस्सा हैं। “गेम” बटन से संपर्क करें और बीएमडब्ल्यू 320डी आगे बढ़ता है और आश्चर्यजनक रूप से गति बनाता है। आग को ढेर कर दिया जाता है और आभासी सुई 2k छाप के करीब चली जाती है, अच्छी तरह से एक क्षेत्र में शीर्ष बल में, और एक क्षणिक बाढ़ केवल पैर का एक हल्का फ्लेक्स है।
वास्तव में, कम्फर्ट मोड में भी, प्राथमिक ढलानों के माध्यम से शहर को छोड़कर यह स्पष्ट रूप से स्पष्ट हो गया कि 3 कितना तेज और शामिल है। बिंदु और यह धाराएँ। मार्गदर्शक को इतनी त्रुटिपूर्ण ढंग से स्थापित किया गया है, यह एक वक्र से शुरू होता है और फिर अगले पर नगण्य कार्य के साथ इस बिंदु तक जाता है कि यह स्वाभाविक लगता है; सीधे आपके संवेदी तंत्र से जुड़ा हुआ है। इसका मतलब यह भी था कि अचानक पाठ्यक्रम समायोजन – शरीर के काम से समझौता करने वाले गड्ढों से दूर रहने के लिए, उदास ढांचे का प्रबंधन करते हुए जिसे अक्सर “अंदर की सड़कों” के रूप में संदर्भित किया जाता था – तेजी से और कुशलता से प्रबंधित किया गया था। इसे एक महत्वपूर्ण प्रदर्शन स्थल के रूप में देखा जा सकता है। 3 एक पलक फड़फड़ाए बिना प्रांतीय अनसुलझी स्थितियों का प्रबंधन कर सकते हैं।
New BMW 320d Speed Test Review | नई बीएमडब्ल्यू 320डी स्पीड टेस्ट समीक्षा
यातायात प्रबंधित, यह कुछ निर्णय खुली ढलान वाली सड़कों पर था; सबसे अच्छी स्थिति में नहीं, बल्कि नगण्य यातायात ने महसूस किया कि स्वर्ग भेजा गया है। स्पोर्ट मोड के साथ जुड़ा हुआ है, बीएमडब्ल्यू 320डी चार पहियों वाले सर्जिकल ब्लेड की तरह लगा; 320 या 390? मेरे मानस ने मजाक किया! आसानी से आंचल को काटना और गति से ढेर करना पूरी तरह से अपने स्वभाव में है। रश कंपोनेंट को हुकुम में ढेर कर दिया जाता है – 330d या M340i को भूल जाइए, यह पर्याप्त से अधिक है। यह बकाया है, हल्का भी। यह कि दो अतिरिक्त कक्ष सिर्फ वजन बढ़ाएंगे और ये चार हैं जिनकी किसी को भी आवश्यकता हो सकती है, यह एक विचार था जो मेरे विचारों में प्रवेश कर गया और वहीं बना रहा; प्रत्येक वक्र उस वास्तविकता को दोहराता है। दुनिया खतरे में है। हम अधिक टॉमफूलरी और कम CO2 चाहते हैं। साथ ही इसके लिए भी तैयार है।
वापस आगे बढ़ते हुए, मैंने इको प्रो को चुना; यातायात की स्थिति के लिए आवश्यक एक कदम। मैं स्टार्ट-स्टॉप से परेशान नहीं होता। इसके अलावा, जब मैं लिफ्ट करता हूं तो मैं वाहन को फ्री-व्हीलिंग नहीं करता। ऐसा लगता है जैसे इसे उतार दिया गया हो। स्पोर्ट मोड में मोटर धीमा है और पिछले 40 घंटों में काम पर रहने से ब्रेक-एनर्जी रिकवरी जैसा महसूस होता है। इको प्रो का इसका कोई हिस्सा नहीं है। वाहन की जानकारी ने केवल यही प्रदर्शित किया। यह कुछ महत्वपूर्ण ईंधन बचत है। जब से यह सामने आया है, 3 में अलग-अलग बदलावों में एक अधिक मामूली 40-लीटर गैस टैंक शामिल है, जो कि हमारे द्वारा दर्ज की गई दक्षता के साथ, 12 किमी/लीटर शहर और थ्रूवे पर 19 किमी/ली के कुछ डेसीमल शर्मीले हैं, जो आम तौर पर देता है 13.75 किमी/लीटर बोलना और 550 किमी का एक काल्पनिक दायरा; यह मानते हुए कि आप इसका सिर्फ एक चौथाई हिस्सा पार्कवे पर खर्च करते हैं।
दिन भर में, बीएमडब्ल्यू 320डी ने भयानक प्रांतीय सतहों में ऊर्जा का निवेश किया; जहां पूर्वाभास से समझौता करने वाली छाया के पीछे से बाहर देखने वाले सूरज की तुलना में निलंबन और भिगोना अधिक शानदार था। इसने अपनी कुशल चतुराई और प्रतिक्रियात्मकता को दर्शाने वाले ट्विस्ट को संभाला, और इसने कुछ स्ट्रेट्स और बैंक्ड स्पीड कॉर्नर पर हमला किया, जिसने क्षमता और तेज गति में वृद्धि से निपटने की पुष्टि की। नकारात्मक? जाहिर है, इसमें वे हैं। प्रवेश मार्ग को खोलने के लिए इसके बटन को धक्का देने वाली मुख्य आवश्यकताओं की जानकारी, फिर भी वाहन को शुरू करने और दूर जाने की उम्मीद नहीं है। अजीब, हालांकि यह बहुत अच्छी तरह से एक वाहन सेटिंग हो सकती है जिसे मैंने याद किया। इसके अलावा, मुझे हवादार सीटें चाहिए! इससे ज्यादा कुछ नहीं है। मेरे पास यह लगातार और रविवार होगा। प्रतिरोध घेर लिया। इसके अलावा, उचित रूप से नष्ट कर दिया।
10 Tips for Getting a Facebook VIP Account | फेसबुक वीआईपी अकाउंट पाने के लिए 10 टिप्स